हाथरस बाबा के सेवादार और उसके दोस्त का ऑडियो वायरल

हाथरस में बाबा हरि नारायण उर्फ सूरजपाल सिंह के सत्संग में हुई भगदड़ में 122 लोगों की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस अबतक 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच बाबा के सेवादार और उसके दोस्त का एक ऑडियो वायरल हो गया है। वायरल ऑडियो में सेवादार का दोस्त कहता है कि आज इतने सारे लोग मर गए, जिसपर सेवादार कहता है कि कोई दिक्कत नहीं है; ये प्रलय तो आनी थी, बाबा ने कहा था कि जो उनकी भक्ति नहीं करेगा उसके साथ ऐसा होना ही था।

सेवादार कहता है,”प्रलय हो गई लोग अपने आप गिरने लगे, बाबा ने कहा था तुम चले जाओ बच जाओगे, इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। सब बाबा की मर्जी से हुआ बाबा से डरोगे, बाबा की भक्ति करोगे तो बचोगे वरना मर जाओगे। बाबा जिंदा भी कर देते है कोई दिक्कत वाली बात नही है। हरि नारायण बाबा की पूजा करो।

इसमें सेवादार का दोस्त कहता है कि आज 300 लोग मर गए इसपर सेवादार कहता है,” बाबा ने कहा था जिसको मारना होगा उसके घर जाकर मार देंगे और जिसको बचाना होगा उसको भेज देंगे।घबराने की जरूरत नही है हमने राजस्थान में इससे ज्यादा लाशें देखी हैं सब बाबा की मर्जी से है।”

4 मिनट 39 सेकेंड का है ऑडियो 

वायरल हो रहा ये ऑडियो करीब 4 मिनट 39 सेकेंड का है। हालांकि ये कौन सेवादार है, किसका ऑडियो है, ये अभी साफ नहीं हुआ है। पुलिस इस वायरल ऑडियो की जांच कर रही है। वहीं, इस ऑडियो पर आगरा ADG ने कहा है ऑडियो किसका है, क्या कोई सेवादार है इसकी हम जांच करेंगे। इस वायरल ऑडियो को जांच में शामिल कर रहे हैं।